इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने कहा – बुमराह की घातक गेंदबाजी को खेलने से बेहतर है कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करना

स्पोर्ट्स डेस्क– कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है, सबकुछ लॉक डाउन है, सब कुछ थम सा गया है, सोशल डिस्टेंस बनाने की लगातार बात कही जा रही है, ऐसे में खिलाड़ी भी अपने अपने घरों पर हैं, इस माहौल में वो खेल के मैदान से जरूर दूर हैं लेकिन अपने फैंस से किसी न किसी माध्यम से जरूर जुड़े हुए हैं।

अभी हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान ऑस्ट्रेलिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर एलिस पैरी ने कई सवालों के जवाब दिए जो सुर्खियां बन गईं।ऑलराउंडर एलिस पैरी से लाइव चैट के दौरान एक टीवी एंकर ने पूंछा कि आप जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का सामना करना चाहेंगी, या फिर विराट कोहली को गेंदबाजी करना। इस सवाल का जवाब देने से थोड़ी देर तक वो रुकी रहीं और फिर कहा कि वो विराट कोहली को ही गेंदबाजी करना पसंद करेंगी, क्योंकि वो जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी का सामना नहीं करना चाहती हैं।

इतना ही नहीं एलिस पैरी से पूंछा गया कि वो साल 2021 के वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम का सामना करना चाहती हैं या फिर भारत की महिला क्रिकेट टीम का सामना करना पसंद करेंगी, इस सवाल पर एलिस पैरी ने कहा कि वो भारतीय टीम का सामना करना पसंद करेंगी, इस साल मार्च में भारतीय महिला क्रिकेट टीम का वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से सामना  हुआ था, जहां रिकॉर्ड दर्शक जुटे थे जो एक रिकॉर्ड था। इस मैच में एलिस पैरी नहीं खेल सकीं थीं क्योंकि उन्हें इंजरी थी।

आपको बता दें कि एलिस पैरी वही गेंदबाज हैं जो कुछ महीने पहले ही ऑस्ट्रेलिया में हुए एक प्रदर्शनी मैच में भारत के सचिन तेंदुलकर के खिलाफ एक ओवर की गेंदबाजी की थी।