एनएसयूआई किचन के सफल संचालन के लिये सरगुजा के एनएसयूआई सदस्यों के प्रति आदित्य भगत ने आभार व्यक्त किया एनएसयूआई किचन के माध्यम से जिले में फँसे अनेक प्रवासी श्रमिकों व जरूरतमंदों के लिये भोजन की व्यवस्था की गई

अंबिकापुर 03 जून 2020 – अम्बिकापुर में आयोजित कार्यक्रम में एनएसयूआई के युवा सदस्य आदित्य भगत ने एनएसयूआई किचन के सफल संचालन के लिये नीतिश ताम्रकार सहित एनएसयूआई-सरगुजा के सदस्यों को धन्यवाद दिया। एनएसयूआई-सरगुजा के उत्साही सदस्यों ने आदित्य भगत के नेतृत्व में नीतिश ताम्रकार व उनकी पूरी टीम ने एनएसयूआई किचन के रूप में सराहनीय पहल की थी। जिसके माध्यम से सरगुजा जिले में फँसे अन्य क्षेत्रों के श्रमिकों व अन्य ज़रूरतमंदों के लिए एनएसयूआई के सदस्यों ने भोजन की व्यवस्था की थी। लॉकडाउन के कारण सरगुजा जिले में हज़ारों श्रमिक विभिन्न राहत शिविरों व स्वयं की व्यवस्था पर रह रहे थे। उनके सामने भोजन का बड़ा संकट उत्पन्न हो गया था। जिसे एनएसयूआई के सदस्यों ने महसूस किया, एनएसयूआई किचन में रोज़ बड़ी संख्या में फँसे इन मज़दूरों व जरूरतमंद लोगों के लिये भोजन तैयार होता है। जिसे पैक करके ये भूखे ज़रूरतमंद लोगों तक पहुँचाते, यह कार्य अनवरत रूप से चलता रहा।

प्रवासी श्रमिकों की बड़ी संख्या के बावजूद भोजन वितरण का कार्य एनएसयूआई किचन के ज़रिये अनवरत चलता रहा। आदित्य भगत ने आज अंबिकापुर में आयोजित समारोह में एनएसयूआई के इस नेक कार्य के लिये सराहना करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। इस कार्यक्रम में एनएसयूआई किचन को सफल बनाने वाले सभी सदस्य मौजूद थे। सभी सदस्यों ने संकल्प लिया कि जब भी प्रदेश की जनता को उनकी ज़रूरत पड़ेगी वे हमेशा मदद के लिए उपलब्ध रहेंगे। जिस प्रकार की भी सहायता हो योगदान देने का हर संभव प्रयास करेंगे।