बलरामपुर : ज़िले वासियों को कलेक्टर श्याम धावड़े ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

बलरामपुर 15 अगस्त2020/ बलरामपुर जिले के कलेक्टर व जिला दंडाधिकारी श्री श्याम धावडे ने स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं संदेश पत्र जारी कर समस्त जिले वासियों को दी है।
प्रिय जिले वासियों
बलरामपुर-रामानुजगंज
आप सभी को स्वतन्त्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। हम सभी आज देश का 74 वां स्वतन्त्रता दिवस मना रहे हैं। आप सभी को विदित है कि आज हमारा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। अतः स्वतंत्रता के इस महान पर्व को हमें कोरोना योद्धाओं को समर्पित करते हुए बड़े ही सम्मान,सौहाद्र एवं सादगीपूर्ण तरीके से मनाना होगा। जिस तरह देश को स्वतंत्र कराने के लिए पूरे देश ने केवल स्वतंत्रता का लक्ष्य साधकर धर्म, जाति की भावनाओं से उपर उठकर अपनी एकजुटता से देश को स्वतंत्र कराया था । आज फिर हमें उसी देश-भावना एवं व्यवहार का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए कोविड महामारी में भी विजय पाना होगा। आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उन सभी महापुरुषों एवं वीर-शहीदों जिला प्रशासन
परिवार की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित करतें हैं, जिन्होंने देश की स्वतंत्रता में अपना योगदान दिया, साथ ही कोरोना संक्रमण काल में दिन-रात कोरोना योद्धा के रूप में त्याग एवं समपर्ण भाव से सेवा दे रहे डॉक्टर्स सहित स्वास्थ्य विभाग के समस्त अमला, पुलिस प्रशासन तथा प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग कर रहे आप सभी जनसामन्य के त्याग एवं समर्पण को जिला प्रशासन की ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद । विश्वास है कि संक्रमण की इस गुलामी के खिलाफ इस सतत् संघर्ष को हम जल्द जीत कर एक बार फिर पूरे शान से देश के तिरंगे को सम्मान अर्पित करेंगे।
बधाई एवं शुभकामनाओं के साथ
बलरामपुर-रामानुजगंज
आपका
श्याम धावड़े
कलेक्टर