Home मध्यप्रदेश बड़ी खबर : प्रसिद्ध कवि और शायर राहत इंदौरी की मौत! कोरोना संक्रमण के बाद अरबिंदो हॉस्पि​टल में चल रहा था ​इलाज

बड़ी खबर : प्रसिद्ध कवि और शायर राहत इंदौरी की मौत! कोरोना संक्रमण के बाद अरबिंदो हॉस्पि​टल में चल रहा था ​इलाज

0
बड़ी खबर : प्रसिद्ध कवि और शायर राहत इंदौरी की मौत! कोरोना संक्रमण के बाद अरबिंदो हॉस्पि​टल में चल रहा था ​इलाज

इंदौर मध्यप्रदेश 11अगस्त 2020 / मशहूर शायर राहत इंदौरी का हृदयाघात से निधन हो गया है, कोरोना संक्रमण के बाद अरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, 2 दिन से अरविंदो हॉस्पिटल में एडमिट थे।राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया, ‘कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।’कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई  और कहा, ‘एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।’ बता दें कि इस सूचना के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ क रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here