एनएसयूआई सोशल मीडिया राष्ट्रीय चेयरमैन का पदभार ग्रहण कर 21 फरवरी को छत्तीसगढ़ वापस आएंगे आदित्य भगत

रायपुर 20 फ़रवरी 2021 / आदित्य भगत एनएसयूआई सोशल मीडिया राष्ट्रीय चेयरमैन का पदभार ग्रहण कर छत्तीसगढ़ वापस आ रहे हैं। वे 21 फरवरी को दोपहर सवा दो बजे रायपुर पहुँचेंगे। यहाँ राममंदिर – वीआईपी रोड और मरीन ड्राइव में एनएसयूआई के सदस्यों को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात वे राजीव भवन रवाना होंगे, यहाँ पर भी वे कांग्रेस व एनएसयूआई के साथियों से मुलाकात करेंगे। यहाँ से वे मुख्यमंत्री निवास जाएँगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करेंगे।
आदित्य भगत ने सोशल मीडिया में भाजपा आईटी सेल द्वारा किये जाने वाले अश्लील व स्त्री विरोधी ट्वीट्स और कंटेंट्स पर चिंता जताई। उनका कहना है कि इस तरह के कंटेंट को सोशल मीडिया में नहीं होना चाहिये। उन्होंने कहा है कि वे सोशल मीडिया का प्रयोग लोकतांत्रिक तरीके से करने के पक्षधर हैं, अलोकतांत्रिक व्यवहार कतई नहीं होना चाहिये। सोशल मीडिया पर विश्व की नज़र होती है, भद्दे कंटेंट से देश का नाम खराब होता है।
ज्ञात हो कि 19 फरवरी को दिल्ली में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने आदित्य भगत को सोशल मीडिया राष्ट्रीय चेयरमैन के रूप में कार्यभार सौंपा। आदित्य भगत ने इस अवसर पर नीरज कुंदन के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही उनके मध्य सोशल मीडिया के ज़रिये एनएसयूआई की गतिविधियों पर विस्तृत चर्चा हुई और विचारों का आदान-प्रदान हुआ।