पुरुस्कार:राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सरगुजा जिले को मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप) कार्यक्रम के क्रियान्वयन में उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला राज्य स्तरीय उत्कृष्ट जिला पुरस्कार

अम्बिकापुर 23 जनवरी 2021/ राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सरगुजा जिले को मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप) कार्यक्रम के क्रियान्वयन में उत्कृष्ट कार्य के लिए राज्य स्तरीय उत्कृष्ट जिला पुरस्कार प्राप्त हो रहा है।

स्वीप सरगुजा के नोडल अधिकारी श्री गिरीश गुप्ता ने बताया कि दिनांक 25 जनवरी 2021 राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम इंदिरा गांधी कृषि महाविद्यालय,रायपुर छत्तीसगढ़ के सभागार में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम माननीय न्यायमूर्ति श्री टी.पी. शर्मा के मुख्य आतिथ्य, श्री ठाकुर राम सिंह राज्य निर्वाचन आयुक्त छत्तीसगढ़ की अध्यक्षता तथा डॉ एस.के. पाटिल कुलपति इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर के विशिष्ट आतिथ्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है । राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सरगुजा श्री संजीव कुमार झा को जिले में मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप) कार्यक्रम के क्रियान्वयन में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया जाएगा।
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी छत्तीसगढ़ श्रीमती रीना कंगाले ने स्वीप प्लान कमेटी सरगुजा को बधाई प्रेषित की है। सरगुजा जिले का अवॉर्ड सुश्री संतान देवी जांगड़े उप जिला निर्वाचन अधिकारी सरगुजा कलेक्टर के प्रतिनिधि के रूप में प्राप्त करेंगी। सुश्री जिनेविवा किंडो
आयुक्त, सरगुजा संभाग
कलेक्टर सरगुजा श्री संजीव कुमार झा स्वीप प्लान कमेटी के अध्यक्ष एवम मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सरगुजा ने “टीम सरगुजा” को बधाई देते हुए बेहतर कार्य के लिए शुभकामनाए दी है।